[PDF] उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा उत्तर पुस्तिका प्राप्त करने हेतु फॉर्म | UK Board Exam Answer Book application form PDF

UK Board Exam Answer Book Application Form PDF –  उत्तराखंड बोर्ड के परीक्षा परिणाम से अगर कोई विद्यार्थी संतुष्ट नहीं है। तो आप भी उत्तर पुस्तिका की फोटो कॉपी ले सकते है। कोई भी परीक्षार्थी 400 रूपये का शुल्क दे कर जांची गई उत्तर पुस्तिका की छायाप्रति प्राप्त कर सकता है। उत्तराखंड बोर्ड परिषद् में पहले से फेल होने वाले परीक्षार्थी के लिए स्क्रूटनी की व्यवस्था है।इस व्यवस्था में परीक्षार्थी जिस विषय में अनुत्तीर्ण है या कम अंक आए हैं, उसके लिए शुल्क जमा कर पुन: कापी जांचने के लिए आवेदन कर सकता है। परीक्षार्थी अपने किसी भी विषय से संबंधित उत्तर पुस्तिका को देखकर यह जान सकेगा कि परीक्षक ने उसके उत्तर पर कितने अंक दिए हैं। तथा वह आसानी से यह तय कर पायेगा की उसे स्क्रूटनी का आवेदन करना है, नहीं।

नीचे हम आपको Uttarakhand Board Exam Answer Book application form | उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा उत्तर पुस्तिका आवेदन फॉर्म pdf | उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा उत्तर पुस्तिका आवेदन पत्र डाउनलोड | Uttarakhand Board Exam Answer Book का लिंक प्रदान कर रहे है। जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

Uttarakhand Board Application Form Obtaining Evaluated Answer Copy
Uttarakhand Board Application Form Obtaining Evaluated Answer Copy

UK Board Exam Answer Book application form PDF (उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा उत्तर पुस्तिका प्राप्त करने हेतु फॉर्म डाउनलोड) 

आर्टिकल UK Board Exam Answer Book
विभाग Uttarakhand Board Of School Education
भाषा Hindi
लाभर्थी Student
आधिकारिक वेबसाइट Click Here
फॉर्म पीडीएफ डाउनलोड Click Here
Application process for obtaining a copy of the evaluated answer book

उत्तराखंड परिषदीय परीक्षाओ के मूल्यांकित उत्तर पुस्तिका की छाया प्रति प्राप्त करने के लिए आपको अपना नाम ,रोल नंबर, व स्कूल की जानकारी तथा साथ में आपने मार्कशीट की फोटो कॉपी व जिस विषय की कॉपी आपको चाहिए उसकी जानकारी आवदेन के साथ संलग्र कर आवदेन करना होगा।

NOTE– किसी भी अन्य प्रकार के पीडीएफ फॉर्म की जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे। हम आपको अपनी वेबसाइट applicationformpdf.com के माध्यम से पीडीएफ फॉर्म की जानकारी प्रदान करते रहेंगे। धन्यवाद

Leave A Reply

Your email address will not be published.