COVID-19 Self Declaration Form PDF | कोविड-19 स्व घोषणा पत्र डाउनलोड करें

covid-19 self-declaration form pdf | कोरोनावायरस सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म | self-declaration form covid-19 Maharashtra | covid self-declaration form pdf

COVID-19 से संक्रमित व्यक्तियों द्वारा या जो संक्रमित नहीं है वे सभी अपनी चिकित्सीय स्थिति की रिपोर्ट करने के लिए कोरोनोवायरस सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म का उपयोग किया जाता है। चाहे आप कोई नियोक्ता हैं या किसी कंपनी के लिए HR का प्रबंधन करते हैं, यह नि: शुल्क कोरोनावायरस सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म आपके कर्मचारियों के सदस्यों को पुष्टि करने की अनुमति देता है कि क्या उनके पास कोरोनवायरस है, इसलिए वे चिकित्सा उपचार की तलाश कर सकते हैं और आपके कार्यस्थल में आगे संदूषण को रोक सकते हैं। कर्मचारी अपने संपर्क विवरण प्रदान कर सकते हैं, अपने हाल के यात्रा इतिहास का वर्णन कर सकते हैं, उन लोगों की सूची बना सकते हैं, जिनके साथ वे संपर्क में आए हैं, उनके द्वारा अनुभव किए जा रहे किसी भी लक्षण की जाँच करें और यदि लागू हो तो घर से काम करने का अनुरोध करें। अपने कर्मचारियों की संवेदनशील चिकित्सा जानकारी को सुरक्षित रखें जितना संभव हो।

यहां हम आपको कोरोनावायरस सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म से जुडी सभी जानकारी प्रदान करेंगे और साथ आपको Coronavirus Self Declaration Form PDF डाउनलोड करने का लिंक भी उपलब्ध करेंगे। इसके लिए आपको हमारे इस लेख को अंत तक ध्यान से पढ़ना होगा।

Coronavirus Self Declaration Form PDF

आर्टिकल   कोरोनावायरस सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म डाउनलोड
राज्य   पुरे देश में लागु
लाभ   संक्रमण को रोकना
लाभार्थी   देश के सभी नागरिक
आधिकारिक वेबसाइट   यहां क्लिक करें
COVID-19 छात्रों के लिए  स्व घोषणा पत्र  डाउनलोड करें
COVID-19 महाराष्ट्र स्व घोषणा पत्र   डाउनलोड करें
COVID-19 स्व घोषणा पत्र एयर इंडिया   डाउनलोड करें

Download COVID-19 Self Declaration Form PDF

देश में कोरोनावायरस महामारी के कारण, इस वर्ष, छात्रों को एक तस्वीर के साथ एक स्व-घोषणा पत्र प्रस्तुत करना होगा, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने novel coronavirus के लिए सकारात्मक परीक्षण नहीं किया है और बुखार, खांसी, या जैसे किसी भी लक्षण का अनुभव नहीं किया है।

स्व-घोषणा पत्र परीक्षा केंद्र में प्रस्तुत किया जाना चाहिए और परीक्षा से पहले भरा जाएगा और इनविटेटर की उपस्थिति में हस्ताक्षर किए जाने चाहिए।

किसी भी परीक्षार्थी को बिना एडमिट कार्ड, वैध आईडी प्रमाण और उचित फ्रिस्किंग के परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

COVID-19 स्व घोषणा पत्र डाउनलोड करने के लिए हमने आपको लिंक ऊपर बॉक्स में प्रदान किये हैं। जंहा आपको हमने तीन अलग अलग फॉर्म प्रदान किये है। जिनमे self declaration form for COVID-19 students, COVID-19 Maharashtra self declaration form, Air India COVID-19 self declaration form उपलब्ध हैं।

यहाँ हमने आपको COVID-19 Self Declaration Form PDF के विषय में सभी जानकारियां प्रदान की हैं। यदि आपको किसी अन्य विभाग या स्थान का COVID-19 Self Declaration Form चाइये तो तो आप उसकी जानकारी हमे नीचे कमेंट के माध्यम से दें। हम जल्द ही वह फॉर्म उपलब्ध कराएंगे। अन्य सभी प्रकार के आवेदन फॉर्म व पंजीकरण फॉर्म पीडीएफ फॉर्मेट में प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट www.applicationformpdf.com के साथ बने रहें। धन्यवाद-

Leave A Reply

Your email address will not be published.