Atmanirbhar Gujarat Sahay Yojana Form PDF Download | आत्मानिर्भर गुजरात सहाय योजना (AGSY) फॉर्म पीडीएफ

0
Atmanirbhar Gujarat Sahay Yojana Form PDF In Hindi
Atmanirbhar Gujarat Sahay Yojana Form PDF In Hindi

Atmanirbhar Gujarat Sahay Yojana (JSY) Form PDF :- आज के इस लेख में, हम आपके साथ आत्मानिभर गुजरात सहाय योजना पीडीएफ फॉर्म को साझा करेंगे, Atmanirbhar Gujarat Sahay Yojana हाल ही में गुजरात राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा शुरू की गई है, ताकि उन सभी गरीब लोगों की मदद की जा सके, जो लॉकडाउन के कारण होने वाली समस्या का सामना कर रहें हैं।

गुजरात सरकार उन सभी गरीब व्यापारियों की मदद करने के लिए इस योजना के साथ आई है, जिनके व्यवसाय कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं और वे अपने व्यवसायों को पुनर्जीवित करने में सक्षम नहीं हैं। गुजरात सरकार 2% ब्याज पर एक लाख रुपये का ऋण देगी जो उन सभी व्यवसायियों के लिए बहुत बड़ी बात होगी जो इस तालाबंदी के बाद अपने व्यवसाय को पुनर्जीवित करना चाहते हैं। यदि आप इस योजना का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Atmanirbhar Gujarat Sahay Yojana Form PDF डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड के लिए लिंक उपलब्ध है।

आत्मानिर्भर गुजरात सहाय योजना फॉर्म पीडीएफ
योजना का नाम आत्मानिर्भर गुजरात सहाय योजना
राज्य   गुजरात
आवेदन शुरू होगा  21 मई 2020 से
आवेदन समाप्त होगा  31 अगस्त 2020 को
Atmanirbhar Form PDF download
डाउनलोड करें  
Atmanirbhar Gujarat Sahay Yojana Form PDF 
Atmanirbhar Gujarat Sahay Yojana Form PDF

आवेदन पत्र लगभग 1000 से अधिक जिला सहकारी बैंक शाखाओं, 1400 शहरी सहकारी बैंक शाखाओं और 7000 से अधिक क्रेडिट सोसायटी सहित 9000 से अधिक स्थानों पर भी उपलब्ध हैं। विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र जिला सहकारी बैंकों, शहरी सहकारी बैंकों और गुजरात में क्रेडिट सोसायटी की किसी भी शाखा में जमा किया जायेगा।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी Atmanirbhar Gujarat Sahay Yojana Form PDF की जानकारी पसंद आयी हो तो ऐसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करें। और अन्य सभी सरकारी व गैरसरकारी योजनाओ व प्रक्रियाओं से संबंधित पीडीएफ फॉर्म व फाईल के लिए हमारी वेबसाइट www.applicationformpdf.com के साथ बने रहें। धन्यवाद

Leave A Reply

Your email address will not be published.